Naye Pallav

Publisher

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटन्र्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की घोषणा के बाद एक और नई फिल्म का ऐलान किया है। कंगना रनौत जल्द ही बड़े पर्दे पर भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी। हालांकि राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के बारे में एक बयान जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने इंदिरा के लुक में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि यह उनका पुराना फोटोशूट है। उन्हें नहीं पता था कि एक दिन वो इस महान किरदार को निभाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर जारी किये गए बयान को फैंस के साथ साझा किया है।
कंगना द्वारा जारी इस बयान में लिखा गया है कि – ‘‘हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने आखिरी चरण में है। यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस राजनीतिक ड्रामा से हमारी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी। कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’’ कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि यह कौन सी किताब है, इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया।
इस बयान में आगे कहा गया है कि – ‘‘कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। फिल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले साईं कबीर कर रहे हैं। स्टोरी, स्क्रीनप्ले भी साईं कबीर का ही होगा। यह पीरियड फिल्म बड़े स्केल पर बनायी जाएगी, जिसमें तमाम अहम कलाकार संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री के किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि साईं कबीर कंगना से फिल्म को लेकर भोपाल में विमर्श कर रहे हैं, जहां एक्ट्रेस धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं।’’
कंगना रनौत इन दिनों भोपाल में अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। धाकड़ रजनीश घई निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना जासूस की भूमिका में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ और ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही में कंगना ने अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Get
Your
Book
Published
C
O
N
T
A
C
T