Naye Pallav

Publisher

फेसबुक लाइव कर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

Naye Pallav Logo

दक्षिण 24 परगना के बक्खाली के जंगल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फेसबुक लाइव के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कुलपी थाना इलाके के हारा गांव के निवासी अशोक नस्कर, पत्नी रीता और पुत्र अभिषेक नस्कर के साथ रहता था। उसकी पुत्री पूनम दास की शादी हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। बताया गया कि पूनम दास निजी ऋणदाताओं के एक स्वयं सहायता समूह चलाती थीं। उसकी जिम्मेदारी थी कि वह उस समूह के माध्यम से ऋण लेने वालों से पैसे वसूल कर बैंक तक पहुंचाए। पूनम पर ग्रुप से करीब 14 लाख रुपये का गबन करने का आरोप है। बताया गया कि आरोप है कि पूनम के पिता के घर के लोगों ने पैसों का गबन किया है।
शनिवार को ग्रुप की महिलाएं पूनम को घर से जबरन अपने साथ लेकर अशोक के घर आ गई थीं। स्वयं सहायता ग्रुप की महिलाओं ने अशोक के परिवार के सभी लोगों को घर से बाहर निकालकर उनके घर में ताला लगा दिया था। माना जा रहा है कि इस घटना से अपमानित अशोक, पत्नी रीता और उसके बेटे अभिषेक ने बक्खाली के जंगल में आत्महत्या कर ली। उन्होंने पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव भी किया था।
घटना की सूचना मिलने पर फ्रेजरगंज कोस्टल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, डायमंड हार्बर थाना पुलिस ने पूनम को छुड़ाया है। हालांकि इस घटना में पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Get
Your
Book
Published
C
O
N
T
A
C
T